img

पावरप्ले में बेस्ट देने वाले भारत के 3 पेसर, आईपीएल में किया कमाल, पर तीनों ही वर्ल्ड कप टीम से बाहर!

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

पावरप्ले में बेस्ट देने वाले भारत के 3 पेसर, आईपीएल में किया कमाल, पर तीनों ही वर्ल्ड कप टीम से बाहर! आईपीएल 2024 में बल्लेबाजों का दबदबा रहा, लेकिन कुछ गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया।

इनमें से 3 भारतीय पेसरों ने पावरप्ले में 3-3 विकेट झटककर तहलका मचा दिया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इनमें से कोई भी गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं है!

इशांत शर्मा का धाकड़ प्रदर्शन:

दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच हुए मुकाबले में इशांत शर्मा ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले ही ओवर में केएल राहुल को आउट कर दिया।

ये भी पढ़े 8 वर्ल्ड कप, 18 साल… युवराज सिंह का ये कारनामा है बेमिसाल, अभी तक नहीं टूटा ये रिकॉर्ड

इसके बाद उन्होंने क्विंटन डिकॉक और दीपक हुड्डा को भी अपना शिकार बनाया। 3 विकेट लेकर वे आईपीएल 2024 में पावरप्ले में 3 विकेट लेने वाले 5वें गेंदबाज बन गए।

संदीप वारियर और तुषार देशपांडे का जलवा:

इशांत शर्मा से पहले संदीप वारियर और तुषार देशपांडे ने भी पावरप्ले में 3 विकेट झटककर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया था। संदीप ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तो तुषार ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यह कमाल किया था।

इन गेंदबाजों को टी20 वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं मिला मौका?

इतना शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी इन 3 गेंदबाजों को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली, यह सवाल सभी के मन में है। क्या सेलेक्टर्स ने कोई गलती की?

ये भी पढ़े  क्या आप जानते हैं टी20 वर्ल्ड कप का वह मैच जिसमें एक टीम के 6 बल्लेबाज 0 पर आउट हुए थे?

विदेशी गेंदबाजों का भी दमदार प्रदर्शन:

न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और श्रीलंका के नुवान तुषारा ने भी आईपीएल 2024 में पावरप्ले में 3 विकेट झटके थे। ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तो नुवान तुषारा ने केकेआर के खिलाफ यह कमाल किया था।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News