img

आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका! केकेआर के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल हो सकते हैं बाहर!

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका! केकेआर के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल हो सकते हैं बाहर! रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ होने वाले अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे, ऐसी खबरें हैं.

चोट के कारण मैक्सवेल पिछला मुकाबला भी चूक गए थे. ये खबर उन आरसीबी फैंस के लिए निराशाजनक जरूर है, जिनकी टीम इस सीजन में पहले ही काफी संघर्ष कर रही है.

ये भी पढ़े USA को मिला नया हेड कोच, धांसू ऑस्ट्रेलीय दिग्गज संभालेंगे कमान!

फॉर्म में नहीं चल रहे मैक्सवेल, अब चोट भी बनी मुसीबत!

बता दें कि आईपीएल 2024 में अभी तक मैक्सवेल का बल्ला कुछ खास नहीं गरजा है. 6 पारियों में उन्होंने सिर्फ 32 रन ही बनाए हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर भी सिर्फ 28 रहा है. चोट के चलते वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछला मैच भी नहीं खेल पाए थे.

मैक्सवेल की गैरमौजूदगी से कमजोर पड़ी RCB की कमर!

मैक्सवेल की गैरमौजूदगी आरसीबी की कमर को और कमजोर कर सकती है. इस सीजन में उनका ये हाल देखकर तो यही लगता है कि टीम को टूर्नामेंट में वापसी करने की उम्मीदों को भी झटका लग सकता है. 7 मैच खेल चुकी आरसीबी अभी पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. उनके खाते में सिर्फ 2 अंक ही हैं. अब तक उन्हें 6 हार का सामना करना पड़ा है, सिर्फ एक ही मैच जीत सके हैं.

आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका! केकेआर के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल हो सकते हैं बाहर!

तो मैक्सवेल के ना होने पर RCB का क्या होगा?

मैक्सवेल की जगह किसे मौका दिया जाएगा, ये एक बड़ा सवाल है. क्या बल्लेबाजी क्रम में सुयश भोसले या शाहबाज अहमद को ऊपर भेजा जाएगा? या फिर दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल किया जाएगा?

गेंदबाजी की बात करें तो क्या अकाशदीप को डेब्यू का मौका मिलेगा या फिर हर्षल पटेल की वापसी होगी? या फिर एक अतिरिक्त स्पिनर को खिलाया जाएगा?

मैक्सवेल की गैरमौजूदगी में आरसीबी कैसे खेलेगी, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा. लेकिन एक बात तो साफ है कि ये टीम के लिए एक बड़ा झटका है.

ये भी पढ़े श्रीलंकाई महिलाओं ने रचा इतिहास, 300 रनों का पीछा कर तोड़ा रिकॉर्ड!

आपको क्या लगता है? मैक्सवेल की गैरमौजूदगी का RCB के प्रदर्शन पर क्या असर पड़ेगा? कमेंट में अपनी राय जरूर दें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News