img

रोहित शर्मा खुश नहीं, क्यूं? बड़ी जीत के बाद भी भारतीय कप्तान के मन में क्या है?

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा खुश नहीं, क्यूं? बड़ी जीत के बाद भी भारतीय कप्तान के मन में क्या है? टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 113 रन ही बना सकी।

यह जीत भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, खासकर टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में। लेकिन इस जीत के बाद भी रोहित शर्मा के चेहरे पर थोड़ी चिंता थी। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

ये भी पढ़े: विराट-अनुष्का ने कैंसर से जूझ रही लड़की के लिए किया नेक काम

खराब बल्लेबाजी से नाखुश रोहित:

रोहित शर्मा ने कहा, “हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमें अपनी क्षमता के अनुसार रन नहीं बनाए। हमने कुछ अच्छे शॉट खेले, लेकिन हमने लगातार विकेट गंवाए। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।”

गेंदबाजों की तारीफ:

हालांकि, रोहित ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को दबाव में रखा और लगातार विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की।”

ये भी पढ़े:  टी20 वर्ल्ड कप 2024: रनों का महायुद्ध, कौन होगा ‘क्रिकेट का बादशाह’?

क्या भारत इसी फॉर्म को बरकरार रख पाएगा?

यह तो वक्त ही बताएगा कि भारत इसी फॉर्म को टूर्नामेंट में आगे भी बरकरार रख पाएगा या नहीं। लेकिन रोहित शर्मा की बातों से यह साफ है कि वह इस टीम से और भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News