img

रुतुराज गायकवाड़ की चोट चेन्नई के लिए बढ़ सकती है टेंशन, कप्तान का IPL 2024 में खेलना मुश्किल?

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

CSK vs SRH 2024: रुतुराज गायकवाड़ की चोट चेन्नई के लिए बढ़ सकती है टेंशन, कप्तान का IPL 2024 में खेलना मुश्किल? आईपीएल 2024 का 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। चेपॉक में खेले गए इस रोमांचक मैच में चेन्नई ने 78 रनों से जीत दर्ज की।

गायकवाड़ की यह चोट सीज़न के बीच चेन्नई की मुश्किलें बढ़ा सकती है

लेकिन इस जीत के बाद चेन्नई के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है। दरअसल, मुकाबले के दौरान सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए थे। गायकवाड़ की यह चोट सीज़न के बीच चेन्नई की मुश्किलें बढ़ा सकती है। गायकवाड़ को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी।

ये भी पढ़े: सजीवन सजना: पिता चलाते हैं ऑटो, बेटी ने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू

फील्डिंग के दौरान पारी के 15वें ओवर की चौथी गेंद पर गायकवाड़ की उंगली में चोट लगी थी। जिसके बाद फिजियो भी मैदान पर आए थे।

हालांकि, उनकी चोट पर आगे कुछ अपडेट नहीं आया है। लेकिन मैदान पर गायकवाड़ दर्द में दिख रहे थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गायकवाड़ की चोट सीज़न के बीच में चेन्नई को मुश्किल में डालती है या नहीं।

रुतुराज गायकवाड़ की चोट चेन्नई के लिए बढ़ सकती है टेंशन, कप्तान का IPL 2024 में खेलना मुश्किल?

गायकवाड़ शतक बनाने से चूक गए थे

गायकवाड़ न केवल टीम के कप्तान हैं, बल्कि एक सफल बल्लेबाज भी हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में गायकवाड़ शतक बनाने से चूक गए थे।

उन्होंने 54 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्को की मदद से 98 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 98 रनों का रहा था। इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई के कप्तान ने शतकीय पारी खेलते हुए 108 रन स्कोर किए थे।*

पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन बोर्ड पर लगाए थे

चेन्नई ने चेपॉक में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन बोर्ड पर लगाए थे। टीम के लिए कप्तान गायकवाड़ ने सबसे बड़ी पारी खेली थी।

रुतुराज गायकवाड़ की चोट चेन्नई के लिए बढ़ सकती है टेंशन, कप्तान का IPL 2024 में खेलना मुश्किल?

इसके अलावा डेरिल मिचेल ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 32 गेंदों में 52 रन स्कोर किए थे, जिसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा था। फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 134 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी।

ये भी पढ़े:  WPL में खुशियों की झंकार! यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी लक्ष्मी यादव ने रचाई शादी

अब देखना होगा कि गायकवाड़ की चोट कितनी गंभीर है और वह कब मैदान पर वापसी कर पाएंगे।

क्या आपको लगता है कि गायकवाड़ की चोट चेन्नई के लिए बड़ा झटका है?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News