img

शादी में जिंस-शर्ट पहनकर पहुंचे थे अजिंक्य रहाणे, गुस्से से भड़कीं वाइफ!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

शादी में जिंस-शर्ट पहनकर पहुंचे थे अजिंक्य रहाणे, गुस्से से भड़कीं वाइफ! चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए तो जाने जाते ही हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी भी किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं है।

2014 में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका से शादी करने वाले रहाणे को अपनी शादी के दिन एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा था, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया।

व्यस्तता का बहाना, जिंस-शर्ट में पहुंचे दूल्हे राजा

रहाणे ने बताया कि शादी के लिए तैयारी में वो इतने व्यस्त थे कि उनके पास कपड़े खरीदने का समय ही नहीं मिला। उन्हें लगा कि शायद लड़की वाले उन्हें कपड़े देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नतीजतन, वो शादी में जींस और टी-शर्ट पहनकर पहुंच गए।

ये भी पढ़े  कौन हैं अंशुल कंबोज? मुंबई ने दिया है डेब्यू का मौका, बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी करते हैं कमाल

शादी में जिंस-शर्ट पहनकर पहुंचे थे अजिंक्य रहाणे, गुस्से से भड़कीं वाइफ!

गुस्से से लाल हुईं राधिका

जब रहाणे जींस-टीशर्ट में शादी के मंडप में पहुंचे तो लड़की के घरवाले और उनकी पत्नी राधिका दोनों ही हैरान रह गए। राधिका को रहाणे का यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो उनसे काफी नाराज हो गईं।

रहाणे को हुआ अपनी गलती का एहसास

रहाणे ने बताया कि जब उन्होंने राधिका के गुस्से भरे चेहरे को देखा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। वो इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलतियों में से एक मानते हैं।

दोस्ती से शादी तक का सफर

मालूम हो कि रहाणे और राधिका एक ही सोसाइटी में रहते थे। रहाणे की बहन और राधिका दोनों कॉलेज फ्रेंड थीं। इसी दोस्ती के दौरान दोनों करीब आए और धीरे-धीरे प्यार हो गया। 2014 में कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

शादी में जिंस-शर्ट पहनकर पहुंचे थे अजिंक्य रहाणे, गुस्से से भड़कीं वाइफ!

ये भी पढ़े  पहले बने पिता, फिर रचाई शादी, प्लेन हादसे में बाल-बाल बची थी SRH के क्रिकेटर की जान!

आज भी है प्यार का बंधन मजबूत

शादी के बाद से रहाणे और राधिका दो बच्चों के खुशहाल माता-पिता हैं। भले ही शादी के दिन रहाणे को अपनी गलती का एहसास हुआ हो, लेकिन आज भी दोनों का प्यार का बंधन मजबूत है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News