img

शॉर्ट्स पहनकर बीच पर पहुंचे विराट…टीम इंडिया के साथियों संग जमकर खेला वॉलीबॉल

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 World Cup 2024: शॉर्ट्स पहनकर बीच पर पहुंचे विराट…टीम इंडिया के साथियों संग जमकर खेला वॉलीबॉल. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया इन दिनों खूब सुर्खियों में है।

सुपर-8 में अपना पहला मैच 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने से पहले, टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज में जमकर मस्ती की। सोमवार को रोहित शर्मा एंड कंपनी को वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया, और बीसीसीआई ने उनके मस्ती भरे इस पल का एक वीडियो भी शेयर किया।

वीडियो में क्या है?

इस मजेदार वीडियो में, भारत के सभी खिलाड़ी केवल शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। वे बीच पर वॉलीबॉल खेल रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इस मस्ती में शामिल हैं।

ये भी पढ़े Jonty Rhodes बनेंगे फील्डिंग कोच! गौतम गंभीर के साथ टीम इंडिया की संभाल सकते हैं कमान

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर

टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर अब तक शानदार रहा है। ग्रुप स्टेज में भारत ने अपने सभी मैच जीते और सुपर-8 में जगह बनाई। 22 जून को भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला सुपर-8 मैच खेलना है। इसके बाद 24 जून को भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा।

क्या विराट कोहली फॉर्म में लौटेंगे?

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। वे अभी तक टूर्नामेंट में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। हालांकि, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ का कहना है कि नेट्स में विराट पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े  टी20 वर्ल्ड कप के बीच रोमारियो शेफर्ड के घर गूंजी किलकारी

आगे क्या?

सुपर-8 में भारत को कड़ी चुनौतियों का सामना करना होगा। कम से कम तीन में से दो मैच जीतने वाली टीम ही सेमीफाइनल में अपनी जगह बना पाएगी। ऐसे में, विराट कोहली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News