img

स्मृति मंधाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूरे किए 5 साल?

Sangeeta Viswas
1 week ago

स्मृति मंधाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पूरे किए 5 साल? भारतीय टीम की स्‍टार महिला क्रिकेटर स्‍मृति मंधाना की रिलेशनशिप कंफर्म मानी जा रही है।

स्‍मृति अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ केक काटती हुई नजर

सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट तेजी से वायरल हुआ, जिसमें स्‍मृति मंधाना अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड म्‍यूजिक कंपोजर पलाश मुच्‍छाल के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े: ज्यादा पावरफुल बनेंगे जय शाह? BCCI से ICC जाना तय?

27 साल की स्‍मृति मंधाना और 29 साल के पलाश मुच्‍छाल के रिलेशनशिप की खबरें समय-समय पर जोर पकड़ती रही, लेकिन दोनों ही सेलिब्रिटीज ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

मगर पलाश मुच्‍छाल के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साफ होता नजर आ रहा है कि स्‍मृति मंधाना के साथ उनके रिलेशन को पांच साल पूरे हो गए हैं।

कैप्‍शन में हैशटैग 5 लिखकर दिल का इमोजी बनाया

पलाश मुच्‍छाल ने स्‍मृति मंधाना के साथ केक काटने के दो फोटोज शेयर किया और कैप्‍शन में हैशटैग 5 लिखकर दिल का इमोजी बनाया है।

इससे स्‍मृति मंधाना और पलाश मुच्‍छाल के रिलेशन की खबर कंफर्म हो रही है और इस पोस्‍ट पर यूजर्स के जोरदार रिएक्‍शंस देखने को मिल रहे हैं।

इससे पहले भी पलाश ने स्‍मृति मंधाना का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें भारतीय क्रिकेटर पियानो बजाना सीख रही हैं और मुच्‍छाल उनके टीचर बने हुए हैं।

बता दें कि स्‍मृति और पलाश के बीच रिलेशन की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं, लेकिन पांचवीं सालगिरह के मौके पर दोनों इसकी पुष्टि करते हुए नजर आ रहे हैं।

कौन है पलाश मुच्‍छाल

पलाश मुच्‍छाल एक म्‍यूजिक कंपोजर और फिल्‍ममेकर हैं। पलाश की बड़ी बहन पलक प्‍लेबैक सिंगर हैं। वैसे, पलाश ने आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्‍म ‘खेले हम जी जान से’ में एक्टिंग भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़े:  रोहित, कोहली और बुमराह के बिना श्रीलंका दौरे पर क्या कमाल दिखाएंगे ये युवा खिलाड़ी?

पलाश मुच्‍छाल ने 40 से ज्‍यादा म्‍यूजिक वीडियो किए हैं। वह रिक्‍शा नाम की वेबसीरीज और राजपाल यादव स्‍टारर अर्ध फिल्‍म का निर्देशन भी कर चुके हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News