img

सूर्यकुमार यादव के बैचमेट और अमेरिकी दिग्गज का पोस्ट

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 World Cup 2024: सूर्यकुमार यादव के बैचमेट और अमेरिकी दिग्गज ने किया पोस्ट, लिखा- मेरा भाई अच्छा खेला… टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अमेरिका को हराया. इस तरह टीम इंडिया को लगातार तीसरी जीत मिली.

इससे पहले भारत ने आयरलैंड और पाकिस्तान को हराया था. बहरहाल, इस जीत के बाद भारतीय टीम सुपर-8 राउंड में पहुंच गई है.

अमेरिकी खिलाड़ी सौरभ नेत्रावलकर ने पोस्ट किया

भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने मुश्किल हालात में 49 गेंदों पर 50 रन नॉटआउट बनाए. बहरहाल, सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी के बाद अमेरिकी खिलाड़ी सौरभ नेत्रावलकर ने पोस्ट किया है.

ये भी पढ़े: Shahid Afridi: क्रिकेट पहले खेल था, अब बन गया है बिजनेस! IPL पर दिया बड़ा बयान

सौरभ नेत्रावलकर ने अपने पोस्ट में लिखा है- वेल प्लेड माई ब्रदर. अब सोशल मीडिया पर सौरभ नेत्रावलकर का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

इसके अलावा दोनों खिलाड़ी जूनियर लेवल पर साथ खेले

दरअसल, सौरभ नेत्रावलकर और सूर्यकुमार यादव अच्छे दोस्त हैं. दोनों लंबे वक्त तक मुबंई के लिए खेलते रहे. इसके अलावा दोनों खिलाड़ी जूनियर लेवल पर साथ खेले. हालांकि, सौरभ नेत्रावलकर को मौके नहीं मिले, जिसके बाद वह अमेरिका चले गए.

अमेरिका में उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और अब वहीं जॉब कर रहे हैं. साथ ही अमेरिका के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. इससे पहले जब पाकिस्तान के खिलाफ सौरभ नेत्रावलकर ने सुपर ओवर डाला था तो सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर तारीफ की थी.

उतरी अमेरिकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 110 रन बना सकी

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी अमेरिकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 110 रन बना सकी. जिसके जवाब में भारत ने 18.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

हालांकि, भारत के लिए शुरूआत अच्छी नहीं रही विराट कोहली बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौट गए. जबकि रोहित शर्मा 3 रन बनाकर चलते बने. दोनों दिग्गजों को सौरभ नेत्रावलकर ने अपना शिकार बनाया.

ये भी पढ़े: T20 World Cup 2024: बांग्लादेश की एक जीत और श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

इसके बाद ऋषभ पंत 20 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह भारत के 3 बल्लेबाज 39 रनों तक आउट हो चुके थे, लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे ने पारी को संभाल लिया.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News