img

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश की एक जीत और श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

Sangeeta Viswas
1 month ago

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश की एक जीत और श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप से बाहर. T20 World Cup 2024 में श्रीलंका (Sri Lanka) की उम्मीदें धीरे-धीरे धुंधली होती जा रही हैं। 3 मैच खेलने के बाद उनके पास सिर्फ 1 अंक है, और 2 हार के साथ वे ग्रुप स्टेज से बाहर होने की कगार पर खड़े हैं।

बारिश ने बिगाड़ा श्रीलंका का खेल

बारिश ने श्रीलंका के लिए मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। आज (बुधवार) को नेपाल के खिलाफ होने वाला उनका तीसरा मैच बारिश के कारण बिना टॉस के ही रद्द हो गया। दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया, जिससे श्रीलंका की स्थिति और भी खराब हो गई।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान में जन्मा, यूएसए के लिए खेलने वाला ये खिलाड़ी, कोहली के खिलाफ क्या करेगा बड़ा दांव?

नेपाल के खिलाफ जीतना श्रीलंका के लिए बहुत ज़रूरी था, लेकिन बारिश ने उनके सपने तोड़ दिए।

बांग्लादेश की जीत से श्रीलंका बाहर!

बांग्लादेश (Bangladesh) ने अब तक 2 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें 1 जीत मिली है और 1 हार का सामना करना पड़ा है। वे अगले दोनों मैच क्रमश: नीदरलैंड्स और नेपाल के खिलाफ खेलेंगे।

अगर बांग्लादेश इनमें से कोई भी एक मैच जीत लेता है, तो श्रीलंका का बाहर होना तय है।

श्रीलंका का आखिरी मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ होगा। भले ही वे यह मैच जीत लें, तो भी उनके पास सिर्फ 3 अंक ही होंगे, जो सुपर-8 में जगह बनाने के लिए शायद ही पर्याप्त हों।

दक्षिण अफ्रीका ने सुपर-8 में जगह बनाई

नेपाल और श्रीलंका का मुकाबला रद्द होने के साथ ही ग्रुप सी में शीर्ष पर मौजूद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

ये भी पढ़े: बाबर आजम जसप्रीत बुमराह का मजाक उड़ा रहे थे, यॉर्कर किंग ने वर्ल्ड कप में उनका घमंड तोड़ दिया

एडन मार्करम की कप्तानी वाली अफ्रीकी टीम सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी है। उन्होंने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत दर्ज की है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News