img

बाबर आजम जसप्रीत बुमराह का मजाक उड़ा रहे थे, यॉर्कर किंग ने वर्ल्ड कप में उनका घमंड तोड़ दिया

Sangeeta Viswas
1 month ago

बाबर आजम जसप्रीत बुमराह का मजाक उड़ा रहे थे, यॉर्कर किंग ने वर्ल्ड कप में उनका घमंड तोड़ दिया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में खलबली मच गई

कहा जा रहा है कि उनकी कप्तानी पर भी खतरा मंडरा गया है। बाबर आजम का घमंड टीम इंडिया ने तोड़ा तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में खलबली मच गई।

ये भी पढ़े: तीर्थयात्रियों की बस पर हुआ हमला तो रितिका सजदेह का पसीजा दिल

शीर्ष अधिकारी भी इस हार के बाद भड़के हुए हैं। इस बीच चौतरफा घिरे बाबर आजम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें वह जसप्रीत बुमराह के बारे में स्ट्रेटेजी बनाते वक्त मजे लेते नजर आ रहे थे। अब बाबर को उनके इस वीडियो की वजह से ही ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है…

पीसीबी प्रमुख रमीज राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया

दरअसल, बाबर आजम और पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जिसमें रमीज राजा एक शो में बाबर आजम से भारत के खिलाफ उनकी स्ट्रेटेजी पूछते नजर आ रहे थे।

रमीज राजा इस शो में बाबर आजम से कहते हैं- आइए आपको इंडिया-पाकिस्तान के मुकाबले में न्यूयॉर्क ले चलते हैं। आपने स्टांस लिया है।

आपके सामने जसप्रीत बुमराह आ रहा है। आप मुझे ये बताएं कि दो-तीन चीजें क्या करने वाले हैं। जसप्रीत बुमराह ने भागना शुरू कर दिया है…बाबर आजम ने अब क्या सोचा है?

रमीज राजा कहते हैं- पहले लंबे सांस लेंगे? इस पर बाबर मजे लेते हुए कहते हैं कि लंबे सांस से तो हम निकल आए हैं। इसके बाद शो में सब हंसने लगते हैं। फिर रमीज कहते हैं- बुमराह को दिलवानी है लंबी सांस।

रमीज राजा भी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं

चलो जी उसने दो स्लिप लिए हैं। बाबर इस पर उन्हें टोकते हुए कहते हैं- टी-20 में तो नहीं लीं। बाबर इसके बाद मजे लेते हुए जोर से हंसते हैं। इस पर रमीज राजा भी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं।

अब बारी आती है असली वर्ल्ड कप की। बुमराह ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के खिलाफ स्लिप लगाई। उन्होंने सूर्यकुमार यादव को फर्स्ट स्लिप में खड़ा किया।

9 गेंदों में 13 रन बनाकर खेल रहे बाबर आजम को बुमराह ने पांचवें ओवर की चौथी गेंद डाली तो बाबर इस पर बीट हुए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में उड़ गई।

ये भी पढ़े:  बेशर्मों ने अपनी भाभी को ही रुला दिया…भारत से हार के बाद फूट-फूटकर रोई पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी!

यहां खड़े सूर्या ने शानदार कैच पकड़ बाबर को रवाना कर दिया। इस तरह बुमराह और टीम इंडिया के खिलाफ उनका रन बनाने का सपना एक झटके में चकनाचूर हो गया।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News