img

तीर्थयात्रियों की बस पर हुआ हमला तो रितिका सजदेह का पसीजा दिल

Sangeeta Viswas
1 month ago

तीर्थयात्रियों की बस पर हुआ हमला तो रितिका सजदेह का पसीजा दिल. जम्‍मू कश्‍मीर के रियासी जिले में रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी।

बस शिवखोड़ी से कटड़ा जा रही थी

इस बस में शिव मंदिर शिवखोड़ी से दर्शन कर लौट रहे यात्री बैठे थे। बस शिवखोड़ी से कटड़ा जा रही थी, जिमसें करीब 45 लोग सवार थे।

ये भी पढ़े:  बेशर्मों ने अपनी भाभी को ही रुला दिया…भारत से हार के बाद फूट-फूटकर रोई पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी!

इस दौरान घात लगाकर आतंकियों ने हमला कर दिया। गोलीबारी मे बस अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

रोहित की पत्‍नी रितिका का रिएक्‍शन सामने आया है

इस घटना में करीब 33 लोगों के घायल होने की खबर है। इस घटना पर अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह का रिएक्‍शन सामने आया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोर पर एक पोस्‍ट शेयर किया है।

अपनी पोस्‍ट में रितिका ने लिखा, हिंदू तीर्थ यात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों की मौत हो गई और 33 लोग घायल हो गए।

पीडि़तों ने इस हादसे के बारे में बताया है

इस हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्य मारे गए। जिसमें 2 साल का बच्चा भी शामिल था। अचानक हुई गोलीबारी की वजह से ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा जिसकी वजह से बस जम्मू के रियासी जिले में खाई में जा गिरी। पीडि़तों ने इस हादसे के बारे में बताया है।

रितिका ने लिखा, एक व्यक्ति ने एजेंसी पीटीआई को बताया की पहाड़ियों से गोलियां चलने के बाद मैं और मेरे दो बच्चे बस की सीट के नीचे छिप गए।

ये भी पढ़े:  कौन हैं आरोन जॉनसन? कनाडा के ‘योद्धा’ ने जीत लिया दिल

खौफ के वह 20-25 मिनट मैं कभी नहीं भूल सकता। एक और चश्मदीद ने बताया कि गोलीबारी होने पर हम जमीन पर बिना हिले लेट गए। हमने ऐसे जाहिर किया कि हम मर गए हैं, जब तक हमलावर वहां से चले नहीं गए।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News