img

टी20 वर्ल्ड कप 2024: रनों का महायुद्ध, कौन होगा ‘क्रिकेट का बादशाह’?

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

टी20 वर्ल्ड कप 2024: रनों का महायुद्ध, कौन होगा ‘क्रिकेट का बादशाह’? 2 जून 2024 को क्रिकेट जगत एक बार फिर रोमांच से भर जाएगा। अमेरिका और वेस्टइंडीज के मैदान युद्ध के मैदान बन जाएंगे, जहां 20 टीमें ‘क्रिकेट का महाकिरण’ हासिल करने के लिए आमने-सामने होंगी।

कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

लेकिन इस महायुद्ध में असल रोमांच बल्लेबाजों के बीच होगा। कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन? कौन होगा वो ‘रन मशीन’ जिसके नाम होगा ‘क्रिकेट का बादशाह’ का खिताब?

ये भी पढ़े: स्टार सिंगर ने भारत की जीत पर लगाया 5 करोड़ रुपये का दांव, क्या होगा नतीजा?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन

इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए हमने क्रिकेट के दिग्गजों से बात की। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन, भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद कैफ और तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने अपनी राय रखी।

हेडन का मानना है कि इस बार विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। उनका कहना है कि कोहली पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं और वेस्टइंडीज की पिचें उनके बल्लेबाजी के लिए अनुकूल हैं।

यह तीनों ही बल्लेबाज विस्फोटक फॉर्म में हैं

कैफ ने भी विराट कोहली का नाम लिया, लेकिन उन्होंने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को भी दावेदार बताया। उनका कहना है कि यह तीनों ही बल्लेबाज विस्फोटक फॉर्म में हैं और रनों का भंडार भर सकते हैं।

ये भी पढ़े:  IND vs PAK मैच से पहले न्यूयॉर्क में गजब हो गया, सचिन ने एक शॉट में कर दिया गेम ओवर

श्रीसंत ने थोड़ा अलग राय रखी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर और अफगानिस्तान के इब्राहिम ज़दान भी इस टूर्नामेंट में धमाल मचा सकते हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News