img

IND vs PAK मैच से पहले न्यूयॉर्क में गजब हो गया, सचिन ने एक शॉट में कर दिया गेम ओवर

Sangeeta Viswas
1 week ago

ICC T20 World Cup 2024: IND vs PAK मैच से पहले न्यूयॉर्क में गजब हो गया, सचिन तेंदुलकर ने एक शॉट में कर दिया गेम ओवर, रवि शास्त्री ने दर्शकों को भगाया। महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान मैच के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं।

इस मैच के लिए दोनों टीमों को शुभकामनाएं दी

सचिन ने इस मैच के लिए दोनों टीमों को शुभकामनाएं दी हैं लेकिन भारत को जीत का प्रबल दावेदार बताया है।

ये भी पढ़े:  Champions Trophy 2025 पर आया बड़ा अपडेट, ICC टूर्नामेंट की तारीख हुई तय!

लेकिन न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद सचिन ने कुछ ऐसा कर दिया कि रवि शास्त्री भी हैरान रह गए और उन्हें दर्शकों को अप्रत्यक्ष तरीके से भाग जाने को कह दिया।

भारत और पाकिस्तान मैच पर पूरी दुनिया की नजरें रहती हैं। ये मैच न्यूयॉर्क के नसाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। ये मैच टी20 वर्ल्ड कप के सबसे बड़े मैचों में से एक है। इस मैच पर पूरी दुनिया की नजरें हैं।

सचिन ने ये क्या कर दिया?

सचिन ने इस मैच से पहले न्यूयॉर्क में सड़क किनारे बेसबॉल का लुत्फ उठाया। सड़क किनारे स्टंप लगे हुए थे लेकिन सचिन टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ यहां बेसबॉल खेलने में व्यस्त थे।

शास्त्री ने बॉल थ्रो की और सचिन ने जोरदोर शॉट मारा। शॉट काफी तेज था लेकिन पास में नेट्स लगे हुए थे इसलिए गेंद बाहर नहीं गई।

तभी शास्त्री इस मैच को खत्म करने की बात कही दी और दर्शकों को अप्रत्यक्ष तरीके से जाने को कहा। शास्त्री ने कहा, “चलिए खत्म करते हैं। गेम ओवर। गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई।”

सचिन ने कहा ये

सचिन ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर कहा कि, “जब हम भारत और पाकिस्तान के मैच की बात करते हैं जो काफी बड़ा मैच है, भारत और पाकिस्तान का।

ये हमेशा से बड़ा मैच रहा है। वर्ल्ड कप में मेरा पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच का अनुभव साल 1992 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए वर्ल्ड कप का है।”

ये भी पढ़े: यूएसए का हथकंडा अपनाकर पाकिस्तान को देंगे मात? भारत ने बनाया ये खतरनाक प्लान

सचिन ने कहा, “वहां से हमने वर्ल्ड कप में कई सारे मैच खेले। सभी मैच शानदार रहे। मैं दोनों टीमों को शुभकामनाएं देना चाहूंगा। मैं जानता हूं कि दोनों टीमें तैयार हैं और अपना बेस्ट देंगी। हां मेरा झुकाव भारत की तरफ ज्यादा है।”

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News