img

विराट कोहली का ऑरेंज कैप खतरे में! ये 3 खिलाड़ी छीन सकते हैं उनका ताज

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: विराट कोहली का ऑरेंज कैप खतरे में! ये 3 खिलाड़ी छीन सकते हैं उनका ताज। IPL 2024 का रोमांच चरम पर है और इस बार भी ऑरेंज कैप की दौड़ काफी दिलचस्प बनी हुई है।

जैसा कि आप जानते हैं, लंबे समय से विराट कोहली इस रेस में सबसे आगे रहे हैं। अपनी शानदार फॉर्म और लगातार रनों की बदौलत उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया था।

लेकिन पिछले कुछ मैचों में किंग कोहली का प्रदर्शन थोड़ा कमजोर रहा है। जिसके चलते, 3 अन्य बल्लेबाज अब उनके ऑरेंज कैप छीनने की रेस में आगे आ गए हैं।

ये भी पढ़े सुरेश रैना ने CSK क्यों छोड़ी? क्या यह धोनी का फैसला था?

तो आज हम आपको उन्हीं 3 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो विराट कोहली के लिए खतरा बन सकते हैं।

केएल राहुल:

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने 8 मैचों में 362 रन बनाए हैं और इस रेस में दूसरे नंबर पर हैं। अगर राहुल आने वाले मैचों में रन बनाते रहे तो वे निश्चित रूप से विराट कोहली से आगे निकल सकते हैं।

शुभमन गिल:

गुजरात टाइटंस के युवा ओपनर शुभमन गिल भी इस रेस में शामिल हैं। उन्होंने 8 मैचों में 293 रन बनाए हैं और तीसरे नंबर पर हैं। गिल एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं और वे कभी भी विस्फोटक प्रदर्शन कर सकते हैं।

विराट कोहली का ऑरेंज कैप खतरे में! ये 3 खिलाड़ी छीन सकते हैं उनका ताज

रियान पराग:

राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर रियान पराग इस सीजन में सनसनी बनकर उभरे हैं। उन्होंने 7 मैचों में 251 रन बनाए हैं और चौथे नंबर पर हैं। पराग एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और वे कम ही गेंदों में रन बना सकते हैं।

ये भी पढ़े बीएमडब्ल्यू से लेकर फेरारी तक… काव्या मारन के गैराज में लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन है

तो दोस्तों, आपके हिसाब से कौन सा खिलाड़ी विराट कोहली से ऑरेंज कैप छीन सकता है?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News