img

युवराज सिंह बने T20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर, बोले- “इसका हिस्सा बनना रोमांचक”

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024: युवराज सिंह बने T20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर, बोले- “इसका हिस्सा बनना रोमांचक”. IPL 2024 खत्म होने के कुछ ही दिनों बाद, ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू होने को तैयार है। ये टूर्नामेंट 1 जून से 29 जून के बीच खेला जाएगा, जिसकी सह-मेजबानी अमेरिका और वेस्ट इंडीज कर रहे हैं। पूरा शेड्यूल पहले ही आ चुका है, और अब ICC ने एक बड़ा धमाका किया है।

तो देर किस बात की, जानते हैं कौन बना ब्रांड एंबेसडर?

जी हां, भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह!

टी20 वर्ल्ड कप से सिर्फ 36 दिन बाकी हैं, और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भारत के दिग्गज युवराज सिंह को ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ब्रांड एंबेसडर बना दिया है। याद है 2007 का पहला टी20 वर्ल्ड कप? उसी में युवी ने तो कमाल कर दिया था, एक ओवर में 6 छक्के लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। और तो और, उसी साल भारत को पहला वर्ल्ड कप जिताने में भी अहम भूमिका निभाई थी!

ये भी पढ़े  अमेरिका में फंसे हैं बेन स्टोक्स! वीज़ा संबंधी समस्याएँ उन्हें मैनचेस्टर छोड़ने से रोक रही हैं

युवराज सिंह बने T20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर, बोले- “इसका हिस्सा बनना रोमांचक”

इसका हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है

युवराज सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “टी20 वर्ल्ड कप से मेरी कई अच्छी यादें जुड़ी हैं, उन्हीं में से एक है एक ओवर में छह छक्के लगाना। इसलिए इस बार इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक है। ये अब तक का सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है, और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है।”

युवी ने आगे कहा, “न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच इस साल दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक होने जा रहा है। इसलिए इसका हिस्सा बनना और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक नए स्टेडियम में खेलते हुए देखना वाकई खुशी की बात है।”

युवराज सिंह बने T20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर, बोले- “इसका हिस्सा बनना रोमांचक”

पहला मुकाबला अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा

इस बार के टी20 वर्ल्ड कप में 20 टीमें भाग लेंगी। 9 अलग-अलग मैदानों पर कुल 55 मैच खेले जाएंगे। फाइनल मैच 29 जून को बारबाडोस में होगा। पहला मुकाबला अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा।

ये भी पढ़े  आईपीएल 2024: डीसी प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर! उन्हें मिशेल मार्श का प्रतिस्थापन मिल गया

युवराज सिंह को ब्रांड एंबेसडर बनाकर ICC ने तो कमाल कर दिया! ICC मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 बेहद यादगार टूर्नामेंट बनने वाला है। तो आप कितने उत्साहित हैं दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों को खिताबी जीत के लिए जूझते हुए देखने के लिए?

अपनी राय कमेंट्स में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News