img

India and Pakistan: बीसीसीआई को गंदी सीटों को लेकर नेटिज़न्स का गुस्सा और बड़े पैमाने पर आलोचना का सामना करना पड़ा

Sarita Dey
7 months ago

India and Pakistan: आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज झड़प से कुछ दिन पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गंदी सीटों को लेकर नेटिज़न्स का गुस्सा और बड़े पैमाने पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़े : नए रोल में World Cup की ट्रॉफी के साथ नजर आएंगे Sachin Tendulkar, हर भारतीय को होगा गर्व

India and Pakistan: यह मेगा इवेंट भारत में हो रहा है और 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में शुरू होने वाले मुख्य दौर से पहले वार्म-अप मैच आयोजित किए जाएंगे।

2019 संस्करण के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में खेलेंगे, जिसके बाद अगले दिन पाकिस्तान का सामना नीदरलैंड से होगा।

वर्तमान में, मेन इन ग्रीन वॉर्म-अप गेम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। प्रशंसकों को खेल देखने की अनुमति दी गई है लेकिन दर्शकों के लिए व्यवस्थाएं ठीक नहीं हैं।

सी. वेंकटेश ने गन्दी सीटों की एक तस्वीर साझा की।

चूंकि कई लोगों का मानना है कि यह एक संपादित (Edited) तस्वीर है, हालांकि, बाद में उन्होंने सीटों का एक वीडियो साझा किया।

भारत के वरिष्ठ खेल पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने भी वायरल हो रही तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “चौंकाने वाला। कम से कम इतना तो कहा ही जा सकता है।”

यह भी पढ़े : Rishabh Pant birthday: अपने बर्थडे पे पंत ने किए बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन

नेटिज़ेंस ने मानकों को पूरा नहीं करने के लिए बीसीसीआई और प्रतियोगिता के मेजबान भारत पर कड़ी आलोचना की है क्योंकि प्रतियोगिता के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में आएंगे। उन्होंने कहा कि सीटें खाली न करना बीसीसीआई के लिए शर्म की बात है।

फैंस ने आगे पूछा है कि क्या बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और मानद सचिव जय शाह इस तरह की सीटों पर बैठेंगे।

Recent News