img

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली को भीड़ ने घेरा, वीडियो हुआ वायरल

Ansh Gain
1 month ago

अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली: अयोध्या में रामलला विराजमान हो चुके हैं। सोमवार (22 जनवरी) को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हुई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य यजमान रहे। विराट कोहली समेत देश की अनेक नामचीन हस्तियों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता दिया गया।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली को भीड़ ने घेरा :-

हालांकि, कोहली निजी कारणों से समारोह में शिरकत नहीं कर पाए। वहीं, अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली ने लोगों का काफी ध्यान खींचा। कोहली के हमशक्ल के संग सेल्फी लेने के लिए लोग बहुत उत्साहित नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर्स इस वीडियो पर दे रहे अलग-अलग प्रतिक्रिया :-

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली का हमशक्ल भारतीय टीम की जर्सी में है और भीड़ ने उसे घेर रखा है। ज्यादातर लोग अपने हाथ में मोबाइल लिए हुए हैं और सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। कुछ देर में डुप्लीकेट परेशान हो जाता है और वहां से निकलने का प्रयास करता है।

हालांकि, लोग उसे दोबारा घेरकर फोटो क्लिक करने लगते हैं। वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सोचो, ऑरिजनल का क्या होता होगा, तभी उनका तगड़ा सिक्योरिटी कवर है।’ अन्य ने कहा, ‘लोगों में कोहली को देखने के लिए कितनी दीवानगी है।’

ये भी पढ़े :- IND vs ENG, Test: विराट कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हुए बाहर

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा: अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली को भीड़ ने घेरा, वीडियो हुआ वायरल

शुरुआती दो टेस्ट मैचों से विराट कोहली हुए बाहर :-

गौरतलब है कि कोहली निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों से भी हट गए हैं। इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने जा रही है। BCCI ने सोमवार को एक बयान में प्रशंसकों और मीडिया से अपील की कि वे कोहली के ब्रेक लेने के कारणों पर अटकलें लगाना बंद करें।

बोर्ड ने कहा, ”कोहली ने BCCI से निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापस लेने का आग्रह किया है।” BCCI ने साथ ही कहा कि कोहली ने हटने के अपने फैसले के बारे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से भी बात की है।

ये भी पढ़े :- प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्सव पर कई खिलाड़ी पहुंचे अयोध्या

Recent News