img

T20 WC 2024: PAK कोच ने उड़ाई टीम की धज्जियां, बताई टीम की असली सच्चाई

Sangeeta Viswas
1 month ago

T20 World Cup 2024: PAK कोच ने उड़ाई टीम की धज्जियां, बताई टीम की असली सच्चाई, भज्जी ने दी सलाह। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। लीग मैचों में ही बाबर आजम की टीम बाहर हो गई है।

कप्तान पद से हटाकर फिर से बाबर को कप्तान बना दिया

जिसके बाद पाक टीम की क्रिकेट जगत में जमकर आलोचना हो रही है। विश्व कप की शुरुआत से पहले शाहीन अफरीदी को कप्तान पद से हटाकर फिर से बाबर आजम को कप्तान बना दिया गया था।

ये भी पढ़े नेत्रवलकर के लिए आसान नहीं रहा वर्ल्ड कप का सफर, बॉस से कैसे बनाई सेटिंग?

जिसके बाद से काफी खबरें चल रही थी कि पाक टीम में गुटबाजी चल रही है और खिलाड़ियों की आपस में भी नहीं बन रही है। वहीं कुछ खिलाड़ी पीसीबी से भी खुश नहीं है। वहीं टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने बेहद ही चौंकाने वाला बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है।

हेड कोच ने खोल दी पोल

गैरी कर्स्टन का कहना है कि पाक टीम में कोई एकता नहीं है। वे लोग इसे एक टीम कहते हैं लेकिन ये कोई टीम नहीं है। सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से अलग-थलग रहते हैं। कोई भी किसी का समर्थन नहीं करता है।

मैंने अभी तक बहुत सारी टीमों के साथ काम किया है लेकिन ऐसी टीम कभी नहीं देखी। पाक टीम की स्थिति बहुत खराब है। सभी खिलाड़ी दाएं-बाएं रहते हैं।

कोच गैरी के इस बयान ने पाक टीम का असली सच सबके सामने ला दिया है। जिसके बाद एक बार फिर से पाक टीम की थू-थू होने लगी है।

हरभजन ने गैरी के लिए किया खास ट्वीट

वहीं गैरी कर्स्टन के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक्स पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि गैरी वहां अपना समय बर्बाद मत करो।

ये भी पढ़े  साक्षी धोनी, अनुष्का शर्मा या रितिका सजदेह, किस भारतीय क्रिकेटर की वाइफ है सबसे अमीर?

वापस कोच टीम इंडिया में आ जाओ..गैरी एक महान कोच और मेंटोर हैं। हमारी साल 2011 टीम के सबसे अच्छे दोस्त और विश्व कप विजेता टीम के कोच… आप एक खास आदमी हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News