img

Virat Kohli और Anushka Sharma इस शहर में बनवा रहे हैं अपना नया आशियाना

Ansh Gain
1 year ago

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान Virat Kohli और उनकी पत्‍नी Anushka Sharma ने पिछले साल महाराष्‍ट्र के अलीबाग में 8 एकड़ की विशाल जमीन खरीदी है। खबरें हैं कि Virat Kohli और Anushka Sharma अपना नया घर इसी जगह पर बनाएंगे।

Virat Kohli Anushka Sharma: खबरों के मुताबिक यह है पूरा मामला :-

खबरों के मुताबिक Kohli-Anushka के घर के निर्माण के लिए स्‍थानीय ईकाईयों से सभी अनुमति मिल चुकी हैं और रविवार से यहां कंस्‍ट्रक्‍शन का काम शुरू हो गया है। स्‍टार कपल को अलीबाग में इस जमीन का मुआयना करते हुए देखा गया।

Virat Kohli और Anushka Sharma के नए घर की डिजाइन architect Majumdar Bravo ने की है। उम्‍मीद की जा रही है कि यह घर अगले दो साल में पूरा बन जाएगा। जानकारी मिली है कि V. Kohli और Anushka Sharma ने अलीबाग में यह जमीन 19.24 करोड़ रुपये में खरीदी। विराट के भाई Vikas Kohli ने अलीबाग के जिराद गांव में इस डील को पक्‍का किया था।

ये भी पढ़े :- पीसीबी को मीडिया अधिकार बिक्री से लगभग 8 से 10 अरब पीकेआर की कमाई की उम्मीद

रियल एस्‍टेट डेवलपर Sameera Habitats से इस जमीन को खरीदा था :-

Virat और Anushka ने रियल एस्‍टेट डेवलपर Sameera Habitats से इस जमीन को खरीदा था। वहीं अगर काम की बात करें तो विराट कोहली इस समय ब्रेक पर हैं और अब एशिया कप की तैयारियों में जुटेंगे। वहीं Anushka Sharma आखिरी बार कला में नजर आईं थी जबकि इस समय Chakda Express की तैयारियों में जुटी हुई हैं। चकड़ा एक्‍सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक है।

ये भी पढ़े :- निकोलस पूरन को अर्शदीप सिंह और ब्रैंंडन किंग की वजह से लगी चोट