img

World Cup trophy: मार्श के पैर के नीचे है वर्ल्ड कप ट्राफी, हुए बुरी तरह ट्रोल

Sarita Dey
6 months ago

वर्ल्ड कप 2023, मिचेल मार्श: ऑस्ट्रेलिया टीम के जश्न मनाने का तरीका कुछ अलग ही है, ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले भी इस तरह के जश्न मना चुकी है। बता दें कि 2021 टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया टीम ने कुछ ऐसा जश्न मनाया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों ने जूते में बीयर भरकर पी थी। अपने जश्न मनाने के तरीको को लेकर टीम काफी चर्चा में रहती है .

यह भी पढ़े : ICC World Cup Winners List: जानें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, प्राइज मनी और विनर लिस्ट

मार्श के पैर के निचे है वर्ल्ड कप ट्राफी

IND vs AUS Final: ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को हराकर कई भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ दिया। यह ऑस्ट्रेलिया की छठी जीत है। अब, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को विश्व कप ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट की सबसे बड़ी ट्रॉफी भले ही जीत ली हो, लेकिन सम्मान नहीं जीत पाई।

यह भी पढ़े : अनुष्का ने निराशा में डूबे कोहली को गले लगाकर उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की

पैट कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर पोस्ट की है

फोटो में मार्श पैर फैलाकर सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पैरों के नीचे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी है। पैट कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने इस स्टोरी में मिचेल मार्श को टैग भी किया है। हालांकि, इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है।

ऑस्ट्रेलिया टीम का जश्न पहले भी रह चुका है सुर्ख़ियों में

हालांकि, इसमें कुछ नया नहीं है और ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले भी इस तरह के जश्न मना चुकी है। आपको बता दें कि 2021 टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया टीम ने कुछ ऐसा जश्न मनाया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों ने जूते में बीयर भरकर पी थी।

Recent News