img

बस में हिंदी गाने सुनकर इंज्वॉय करते दिखे ओमान के खिलाड़ी

Sangeeta Viswas
5 days ago

ICC T20 World Cup 2024: बस में हिंदी गाने सुनकर इंज्वॉय करते दिखे ओमान के खिलाड़ी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत धमाकेदार रही है। 15 मुकाबले खेले जा चुके हैं और कई रोमांचक पल देखने को मिले हैं।

ओमान की टीम भले ही अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है, लेकिन उनकी एक मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में ओमान के खिलाड़ी बस में बैठकर हिंदी गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में क्या है?

वीडियो में ओमान के खिलाड़ी एक बस के अंदर बैठे हैं। बस में ‘जिहाले मस्की मकुल वरंजिस बहारे हिजरा बेचारा दिल है’ गाना बज रहा है।

ये भी पढ़े: Yusuf Pathan के घर पहुंचे Aamir Khan, चुनाव जीतने के बाद परिवार से की मुलाकात

टीम का एक खिलाड़ी पूछता है कि इस गाने का मतलब क्या है? लेकिन कोई खिलाड़ी इसका मतलब नहीं बता पा रहा है। वीडियो के ऊपर आकिब इलियास ने लिखा है कि “सब का यही सीन है क्या? ना समझ आने वाले।”

यह वीडियो कब का है?

यह वीडियो टी20 वर्ल्ड कप से पहले का है। वीडियो में ज्यादातर खिलाड़ी पंजाबी में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ओमान का प्रदर्शन कैसा रहा है?

ओमान की टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में अब तक अच्छा नहीं रहा है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया और नामीबिया दोनों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 39 रन और नामीबिया के खिलाफ सुपर ओवर में हार मिली।

ये भी पढ़े: 66 साल की उम्र में दूसरी पत्नी के साथ हनीमून मनाने के लिए क्रिकेट कोच ने दिया इस्तीफा!

यह वीडियो दर्शकों को क्या संदेश देता है?

यह वीडियो दर्शकों को यह संदेश देता है कि क्रिकेट सिर्फ खेल ही नहीं है, बल्कि यह एक मंच है जहां विभिन्न संस्कृतियों और भाषाओं के लोग एक साथ आते हैं और मस्ती करते हैं। ओमान के खिलाड़ी हिंदी गाने पर झूमकर दिखा रहे हैं कि वे भारतीय संस्कृति और संगीत का कितना आनंद ले रहे हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News