img

क्या बाबर आज़म की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा?

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

T20 World Cup 2024: पाकिस्तानी खेमे में घमासान, क्या बाबर आज़म की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा? पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए तैयार है, लेकिन मैदान के बाहर कप्तान बाबर आज़म की कप्तानी पर तूफान मंडरा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इमाम उल हक और अहमद शहजाद के बीच जुबानी जंग देखने को मिली, जिसमें बाबर की कप्तानी और टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाए गए हैं।

क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो में अहमद शहजाद बाबर पर सीधा आरोप लगाते हुए कहते हैं कि टीम सिलेक्शन में बाबर का दखल ज़्यादा है और वे अपनी पसंद के खिलाड़ियों को चुनते हैं। उन्होंने बाबर को फिर से कप्तान बनाने के फैसले पर भी सवाल उठाए।

ये भी पढ़े: स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

इमाम उल हक ने बाबर का बचाव करते हुए कहा कि ये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का फैसला था, बाबर का नहीं। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि बाबर की कप्तानी में ही पाकिस्तान टीम 2022 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची थी।

लेकिन क्या वाकई ऐसा है?

पाकिस्तान का प्रदर्शन इस साल काफी निराशाजनक रहा है। 15 खेले गए मैचों में से केवल 5 में जीत हासिल कर पाना टीम के लिए चिंता का विषय है। खासकर न्यूजीलैंड ‘बी’ टीम, आयरलैंड और इंग्लैंड जैसी टीमों के खिलाफ हार ने सवालों को और भी बढ़ा दिया है।

क्या बाबर की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा?

सोशल मीडिया पर #SackBabarAzam ट्रेंड कर रहा है, जो बाबर के खिलाफ नाराजगी का संकेत है। वरिष्ठ खिलाड़ियों का खुला विरोध भी कप्तान के लिए खतरे की घंटी है।

ये भी पढ़े: IND vs IRE: रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग? द्रविड़ ने खोले पत्ते!

क्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान कर पाएगा कमाल?

बाबर की कप्तानी और टीम के प्रदर्शन को लेकर सवाल तो कई हैं। लेकिन क्या पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना जलवा दिखा पाएगा? ये तो समय ही बताएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News