img

Poonam Pandey ने KKR के IPL जीतने पर करवाया था न्यूड फोटोशूट

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: Poonam Pandey ने KKR के IPL जीतने पर करवाया था न्यूड फोटोशूट। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का शुक्रवार को 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा साझा की गई।

पूनम पांडे के मैनेजर ने निधन की पुष्टि की:-

पूनम पांडे की निधन का सर्वाइकल कैंसर बीमारी से हुआ है। पहले उनके निधन की खबर को एक अफवाह बताया जा रहा था लेकिन बाद में पूनम पांडे के मैनेजर ने निधन की पुष्टि की। पूनम पांडे के निधन से फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़े:- भारत में नहीं हैं विराट कोहली? क्या आखिरी तीन मैचों से भी रहेंगे बाहर

पूनम का एक बयान तेजी से वायरल हुआ था:-

पूनम पांडे अक्सर अपने अटपटे बयानों और न्यूड फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में रहती थी। साल 2011 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भी पूनम का एक बयान तेजी से वायरल हुआ था।

जिसमें पूनम ने कहा था कि अगर टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप खिताब को अपने नाम कर लेगी तो वो अपने सारे कपड़े उतार देगी। इसके बाद उनके इस बयान पर भी काफी बवाल मचा था।

आईपीएल के पांचवें सीजन में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने फाइनल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। उसके बाद पूनम पांडे ने वानखेड़े स्टेडियम में अपना न्यूड फोटो शूट कराया था।

Poonam Pandey ने KKR के IPL जीतने पर करवाया था न्यूड फोटोशूट

सोशल मीडिया पर शेयर करके पूनम पांडे ने लिखा था:-

जिसके बाद इस वीडियो को पूनम ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। अपने न्यूड फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर करके पूनम पांडे ने लिखा था जैसा कि मैने वादा किया था ।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद पूनम पांडे को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था।

Poonam Pandey ने KKR के IPL जीतने पर करवाया था न्यूड फोटोशूट

ये भी पढ़े:- IND vs ENG, 2nd Test: यशस्वी जायसवाल ने तोड़ा मोहम्मद अजहरुद्दीन का बड़ा रिकॉर्ड

अब उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर है। रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम पांडे का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश के कानपुर में होगा।

Recent News