img

अब भी मेरी मां अस्पताल में है…फाइनल में पहुंची टीम, KKR के युवा खिलाड़ी का दिल झकझोरने वाला बयान

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: अब भी मेरी मां अस्पताल में है…फाइनल में पहुंची टीम, KKR के युवा खिलाड़ी का दिल झकझोरने वाला बयान. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में पहुंचने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स पहली टीम बन गई है।

KKR ने शानदार जीत हासिल की

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में श्रेयस अय्यर की टीम ने जीत दर्ज की। 160 रन के लक्ष्य को केवल 13.4 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल करते हुए KKR ने शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़े गौतम गंभीर: पिता के दोस्त की बेटी पर फिदा हुआ था भारतीय क्रिकेटर

इस मुकाबले में ओपनिंग करने उतरे KKR के युवा खिलाड़ी ने मैच के बाद एक दिल झकझोरने वाला बयान दिया। उन्होंने बताया कि वह अपनी मां को अस्पताल में छोड़कर खेलने आए थे।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया मुकाबला सस्पेंस से भरपूर रहा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैट कमिंस की टीम ने मध्यम स्कोर बनाया।

कप्तान पैट कमिंस ने 30 रन की धुंआधार पारी खेल

KKR के अनुभवी मिचेल स्टार्क ने शुरुआत में 3 विकेट निकालकर हैदराबाद की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्कराम ने टीम को संभाला और कप्तान पैट कमिंस ने 30 रन की धुंआधार पारी खेल स्कोर 159 रन तक पहुंचाया।

कोलकाता ने लक्ष्य को कप्तान श्रेयस अय्यर और युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत तेज रफ्तार से 13.4 ओवर में हासिल कर लिया।

KKR के लिए इस सीजन में अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इंग्लैंड के फिल साल्ट के वापस लौटने के बाद ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली और कई धुंआधार पारियां खेलीं।

गुरबाज ने मैच के बाद एक दिल को छू लेने वाली बात कही

हैदराबाद के खिलाफ पहले विकेट के लिए गुरबाज ने 44 रन जोड़े। 14 गेंदों पर 23 रन बनाकर वापस लौटे गुरबाज ने मैच के बाद एक दिल को छू लेने वाली बात कही।

उन्होंने बताया, “इस वक्त भी मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। उनसे मैं हर दिन फोन करके बात करता हूं। मां के अस्पताल में होने के बाद भी अफगानिस्तान से भारत आईपीएल खेलने आने का फैसला लिया। मुझे पता था कि फिल साल्ट के आईपीएल से वापस लौटने के बाद कोलकाता की टीम को मेरी जरूरत पड़ेगी।

ये भी पढ़े  Virat Kohli: क्या IPL 2024 में तोड़ पाएंगे 973 रनों का रिकॉर्ड?

मैं टीम की जरूरत के वक्त मौजूद रहना चाहता था। इसी वजह से मां को छोड़कर अफगानिस्तान से भारत आने का मुश्किल फैसला लिया। मैं यहां खुश हूं। मेरी मां भी मेरे लिए खुश हैं।”

गुरबाज की जिंदादिली और मां के प्रति प्रेम ने सभी का दिल जीत लिया। KKR के फाइनल में पहुंचने की खुशी दोगुनी हो गई है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News