img

क्रिकेट जगत में फिर से गरमाई दोस्ती, शाहिद अफरीदी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

क्रिकेट जगत में फिर से गरमाई दोस्ती, शाहिद अफरीदी ने किया चौंकाने वाला खुलासा! अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप को लेकर क्रिकेट जगत में हलचल है। इस बार भारत के युवराज सिंह और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी को ब्रांड एम्बैसडर बनाया गया है। मगर, इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौंका दिया।

एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रैना पर कसा तंज, रैना ने दिया करारा जवाब!

पाकिस्तानी पत्रकार ने रैना को टैग करते हुए लिखा, “आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप का एम्बैसडर बनाया है। हैलो सुरेश रैना।”

ये भी पढ़े: न्यूयॉर्क में सुविधाओं की कमी से खफा टीम इंडिया, रोहित-द्रविड़ ने जताई नाराजगी!

इस तंज का रैना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मैं आईसीसी का ब्रांड एम्बैडर नहीं हूं लेकिन मेरे घर में वर्ल्ड कप 2011 की ट्रॉफी है। मोहाली का मैच याद है? उम्मीद है कि इससे आपकी कुछ न भूलने वाली यादें ताजा हो गईं होंगी।”

लेकिन क्या वाकई रैना ने अफरीदी के कहने पर ट्वीट डिलीट कर दिया था?

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। शाहिद अफरीदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि उन्होंने रैना से फोन पर बात की और उनसे ट्वीट डिलीट करने को कहा था। रैना ने उनकी बात मानकर ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

अफरीदी ने कहा, “रैना और मैंने कई अच्छे क्रिकेट के पल बिताए हैं। वह शानदार इंसान हैं। कई बार कुछ छोटी-मोटी बहस हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट देखने के बाद मैंने उनसे बात की। उन्होंने एक छोटे भाई की तरह स्थिति को समझा। वह ट्वीट डिलीट करने को तैयार हो गए। सब बढ़िया है, ये चीजें होती रहती हैं।”

ये भी पढ़े:  SRH की मालकिन काव्या मारन के खून में कारोबार, कामयाबी चूमती कदम

दोस्ती की जीत!

यह वाकई क्रिकेट जगत के लिए एक सुखद खबर है। अफरीदी और रैना की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ भी कई शानदार मुकाबले खेले हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News