img

न्यूयॉर्क में सुविधाओं की कमी से खफा टीम इंडिया, रोहित-द्रविड़ ने जताई नाराजगी!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: न्यूयॉर्क में सुविधाओं की कमी से खफा टीम इंडिया, रोहित-द्रविड़ ने जताई नाराजगी! 1 जून से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अमेरिका पहुंच चुके हैं. वहां पहुंचकर टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है.

कई खिलाड़ी भी आईसीसी द्वारा दी जा रही

लेकिन टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा न्यूयॉर्क में सुविधाओं की कमी से परेशान हैं. यहां तक ​​कि कई खिलाड़ी भी आईसीसी द्वारा दी जा रही सुविधाओं से संतुष्ट नहीं हैं.

ये भी पढ़े:  SRH की मालकिन काव्या मारन के खून में कारोबार, कामयाबी चूमती कदम

सूत्रों के अनुसार, टीम इंडिया को नैसो काउंटी के गार्डन सिटी विलेज में ठहराया गया है और कैंटिएग पार्क में प्रैक्टिस की सुविधा दी गई है.

ये सुविधाएं औसत दर्जे की हैं

खिलाड़ियों का कहना है कि ये सुविधाएं औसत दर्जे की हैं और स्थायी रूप से तैयार नहीं की गई हैं.

इसके अलावा, न्यूयॉर्क के नैसो काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भी प्रैक्टिस की सुविधा नहीं है, जहां टीम को आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है.

टीम इंडिया के लिए यह चिंता का विषय है क्योंकि 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वॉर्म-अप मैच तक उन्हें कैंटिएग पार्क में ही Practice करना होगा.

आईसीसी ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया

आपको बता दें कि क्वालिफाई करने के बाद टीम फ्लोरिडा जाएगी और फिर वेस्टइंडीज में सुपर 8 के मैच खेलेगी. आईसीसी ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है.

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद भारत 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.

ये भी पढ़े:  पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने भी माना IPL का लोहा, कहा – ‘हमारे क्रिकेट से बेहतर है IPL!’

भारत 12 जून को अमेरिका के खिलाफ खेलेगा और आखिरी मैच 15 जून को कनाडा के खिलाफ है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News