img

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक: क्या सच है ये खबरें?

Sangeeta Viswas
1 month ago

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक: क्या सच है ये खबरें? क्रिकेट जगत में एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं. हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके थे

यह खबर तब सामने आई जब पांड्या और नताशा काफी समय से साथ नहीं दिख रहे थे. दोनों ने आखिरी बार 14 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक साथ फोटो शेयर की थी. इसके बाद कुछ समय में ही दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर चुके थे.

ये भी पढ़े:  हरमनप्रीत कौर फिर बरसाएंगी गेंदबाजी का कहर? भारत दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट में करेगा धूल!

अगर यह खबर सच होती है, तो यह क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ी खबर होगी. पांड्या और नताशा 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनका एक बेटा भी है.

पांड्या के व्यस्त कार्यक्रम के कारण दोनों के बीच दूरियां बढ़ीं

यह तलाक क्यों हो रहा है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के बीच मतभेद थे, वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पांड्या के व्यस्त कार्यक्रम के कारण दोनों के बीच दूरियां बढ़ीं.

मुंबई और वडोदरा में आलीशान घर भी शामिल

यह भी कहा जा रहा है कि तलाक के बाद पांड्या को अपनी प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा. पांड्या के पास करोड़ों की संपत्ति है, जिसमें मुंबई और वडोदरा में आलीशान घर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़े: टास्किन की वापसी की उम्मीद! वर्ल्ड कप के लिए तैयार होगा बांग्लादेश का ये तेज गेंदबाज?

हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है और पांड्या या नताशा की ओर से भी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News