img

खिलाड़ी कर रहे हैं हदें पार, अब बल्लेबाजों में नहीं रहा डर, दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024: खिलाड़ी सीमाएं लांघ रहे हैं, अब बल्लेबाजों में डर नहीं रहा: दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान, कहा- “इस साल 300 रन का स्कोर भी हो सकता है!” सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 296 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर के जवाब में दिल्ली ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हालांकि, हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस मैच में कई रिकॉर्ड तोड़े।

हैदराबाद ने बनाया नया रिकॉर्ड

हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ 20 ओवर में 296/5 का स्कोर बनाकर आईपीएल इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया। इस स्कोर के साथ ही हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ सबसे बड़े स्कोर का भी रिकॉर्ड बनाया।

ये भी पढ़े  IPL में स्लो ओवर रेट का नियम: क्या है, क्यों है जरूरी, और क्या सजा मिलती है?

खिलाड़ी कर रहे हैं हदें पार, अब बल्लेबाजों में नहीं रहा डर, दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान

दावन ने ठोके ताबड़तोड़ रन

हैदराबाद के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 107 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। धवन ने 62 गेंदों में 13 चौके और 2 छक्के लगाते हुए अपना 44वां टी20 शतक जड़ा।

दिल्ली ने जीता रोमांचक मुकाबला

दिल्ली ने 297 रनों का लक्ष्य 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर ने 92 रनों की शानदार पारी खेली।

क्या इस सीजन में 300 रन का स्कोर भी हो पाएगा?

हैदराबाद और दिल्ली के बीच हुए इस मुकाबले के बाद, अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा है कि इस सीजन में 300 रन का स्कोर भी बन सकता है। कार्तिक ने कहा, “आईपीएल में बल्लेबाजी का स्तर लगातार बढ़ रहा है। खिलाड़ी अब निडर होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं और बाउंड्री लांघने से नहीं डरते।”

ये भी पढ़े  गुरुद्वारे से आलीशान बंगले तक: ऋषभ पंत की Inspirational कहानी

आपका क्या मानना है? क्या इस सीजन में 300 रन का स्कोर बन पाएगा? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News