img

KKR के मैच विनर खिलाड़ी ने दिया रिटायरमेंट का संकेत, जीत के बाद दिया बड़ा बयान!

Sangeeta Viswas
1 month ago

IPL 2024 Final: कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक बार फिर इतिहास रच दिया! गौतम गंभीर की मेंटरशिप में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में 8 विकेट से हराकर अपनी तीसरी IPL ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस जीत में केकेआर के कई खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई, लेकिन एक खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा सबसे शानदार।

मिचेल स्टार्क का धमाकेदार प्रदर्शन:

फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहर बरपाया। उन्होंने महज 14 रन देकर 2 विकेट झटके। स्टार्क का यह प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा।

ये भी पढ़े:  IPL 2024: माइकल वॉन का पाक पत्रकार को करारा जवाब, ट्विटर पर मचा बवाल!

क्या रिटायरमेंट का संकेत?

लेकिन, मैच के बाद स्टार्क ने एक ऐसा बयान दिया जिसने सभी को चौंका दिया। उन्होंने कहा, “मैं अपने करियर के अंत के करीब हूं। मैं एक फॉर्मेट से जल्द ही संन्यास ले सकता हूं।”

स्टार्क के इस बयान से उनके फैंस काफी निराश हैं। सोशल मीडिया पर उनके रिटायरमेंट को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

क्या IPL 2024 स्टार्क का आखिरी सीजन होगा?

स्टार्क ने आगे कहा, “मैंने आईपीएल खेलकर काफी आनंद लिया है। अगर मुझे फिर से कोलकाता रिटेन करेगी, तो मुझे काफी खुशी होगी। मैं फिर से कोलकाता के लिए ही खेलना चाहता हूं।”

स्टार्क के इस बयान से यह साफ है कि वह अभी पूरी तरह से रिटायरमेंट नहीं लेना चाहते हैं। वह कम से कम एक और सीजन IPL खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़े: IPL फाइनल में जन्मदिन का धमाका! दो धाकड़ बल्लेबाज़, एक ट्रॉफी, मगर एक को मिलेगी हार!

क्या केकेआर उन्हें रिटेन करेगा?

यह देखना बाकी है कि क्या केकेआर स्टार्क को रिटेन करता है या नहीं। स्टार्क की उम्र और फॉर्म को देखते हुए यह फैसला लेना केकेआर के लिए आसान नहीं होगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News