img

LSG vs CSK: रविंद्र जडेजा ने लपका केएल राहुल का अद्भुत कैच, बन सकता है “कैच ऑफ़ द IPL”

Ansh Gain
1 month ago

रविंद्र जडेजा, अद्भुत कैच: IPL 2024 के 34वें मैच में LSG ने होम ग्राउंड पर CSK को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में लखनऊ ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। लखनऊ की पारी के दौरान जडेजा ने अपनी शानदार फील्डिंग से दर्शकों को हैरान कर दिया।

रविंद्र जडेजा ने पकड़ा अद्भुत कैच :-

लखनऊ की पारी का 18वां ओवर मथीशा पथिराना लेकर आए। पथिराना ने ऑफ स्टंप पर गेंद की। केएल राहुल ने प्वाइंट की तरफ से शॉट खेला। जडेजा वहीं खड़े थे और अपनी बाईं ओर हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लपका।

ये भी पढ़े :- MS Dhoni से खास गिफ्ट मिलने के बाद वायरल हुई नन्ही MSD फैन मेहर

धोनी ने पूछा कैसे लिया कैच :-

टीवी अंपायर ने कैच को चेक किया। जडेजा बाएं हाथ से गेंद को लपककर नीचे गिर गए थे, लेकिन अंपायर देख नहीं पा रहे थे कि उन्हें कोई फुटेज नहीं मिला जिससे ये साबित हो कि गेंद जमीन को छू गई हो। जब टीवी अंपायर यह चेक कर रहे थे तब धोनी ने पूछा कि कैच कैसे पकड़ा। इस पर जडेजा ने कैच को रिक्रिएट किया और बताया कि कैच कैसे लपका। इसके बाद टीवी अंपायर ने भी केएल राहुल को आउट करार दिया।

चेन्नई को मिली इस सीजन की तीसरी करारी हार :-

बात करें मैच की तो CSK की तरफ से रविंद्र जडेजा ने नाबाद 57 रन बनाए। वहीं, धोनी ने फैंस का एक बार फिर दिल जीता। धोनी ने 9 गेंद पर नाबाद 28 रन की तूफानी पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए क्विंटन डिकॉक ने 54 और कप्तान केएल राहुल ने 82 रन की आकर्षक पारी खेली। लखनऊ ने 1 ओवर शेष रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़े :- आरसीबी को लग सकता है बड़ा झटका! केकेआर के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल हो सकते हैं बाहर!

Recent News