img

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को दिखाई ‘औकात’, बाबर आजम को जमकर सुनाया

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को दिखाई ‘औकात’, बाबर आजम को जमकर सुनाया. टी-20 वर्ल्ड कप में 6 जून को हुए मुकाबले में पाकिस्तान को USA के खिलाफ 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह हार पाकिस्तान के लिए ही नहीं, उनके फैंस के लिए भी बड़ा झटका है।

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को दिखाया आईना!

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस मैच का Analysis करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के गेंदबाजों ने 159 रन भी नहीं बचा पाए और सुपर ओवर में 18 रन देकर शर्मनाक प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़े: Haris Rauf ने की बॉल टेम्परिंग? अमेरिकी खिलाड़ी ने लगाया आरोप

बाबर आजम की धीमी बल्लेबाजी बनी हार का कारण?

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की धीमी बल्लेबाजी को भी हार का कारण माना जा रहा है। शमी ने कहा कि बाबर ने पहले 30 गेंदों में टेस्ट क्रिकेट जैसी बल्लेबाजी की, जिससे टीम का स्कोर रफ्तार नहीं पकड़ पाया।

आजम खान पर भी बरसा शमी का गुस्सा!

शमी ने पाकिस्तानी बल्लेबाज आजम खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजम खान को बल्लेबाजी का तो पता ही नहीं है। न ही वे विकेटकीपिंग में कोई कमाल करते हैं।

ये भी पढ़े: विलियमसन को सता रहा ये खौफ, बोले- “इस टीम की गेंदबाजी है सबसे खतरनाक”

क्या पाकिस्तान का सफर होगा यहीं खत्म?

इस हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की राहें काफी मुश्किल हो गई हैं। शमी ने कहा कि यह हार पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर भी कर सकती है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News