img

सचिन तेंदुलकर हुए सफा बेग के हाथ के खाने के मुरीद, खास लफ्जों में की तारीफ

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

सचिन तेंदुलकर हुए सफा बेग के हाथ के खाने के मुरीद, खास लफ्जों में की तारीफ। आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जो दोस्ती, स्वाद और क्रिकेट से जुड़ी है। हाल ही में, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपने पुराने साथी और पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के घर पहुंचे थे।

पठान ने सचिन तेंदुलकर को अपने घर पर बुलाकर उन्हें स्वादिष्ट भोजन परोसा, जिसका स्वाद सचिन तेंदुलकर को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसकी तारीफ खास लफ्जों में की।

तस्वीरों से बोली गई कहानी

इरफान पठान ने 14 मई को सचिन तेंदुलकर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान और उनके पिता नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़े विराट कोहली का इमोशनल बयान: जुनून और लगन की कहानी

पठान ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, “कहानियां, हंसी और आपके आसपास रहने की खुशी ने कल रात को खास बना दिया! ऐसी और रातों के लिए उत्सुक हूं.”

सफा बेग के हाथ का जादू

सचिन तेंदुलकर ने पठान की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, “लाइट्स के अंडर क्या रात थी, इरफान! यह उस वक़्त में से एक था, जहां कोई खत्म करने को तैयार नहीं था.

मुंह में पानी ला देने वाले सफा के खाने, आपके पिता की मनोरंजक कहानियों और आपके बच्चों की दौड़-भाग के बीच, हम सभी ने बहुत अच्छा वक़्त गुज़ारा. हम जल्द ही फिर यह सेशन को दोबारा शुरू करेंगे.”

इरफान पठान और सचिन तेंदुलकर का आईपीएल 2024

गौरतलब है कि इन दिनों आईपीएल 2024 खेला जा रहा है। जहां सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटॉर के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं इरफान पठान टूर्नामेंट में कॉमेंट्री करते हुए दिख रहे हैं।

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन

हालांकि, मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। टीम टूर्नामेंट से पहले ही एलिमिनेट हो चुकी है। मुंबई ने अब तक सीज़न में 13 मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 4 में जीत दर्ज की है।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई अपना आखिरी मैच 17 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी।

ये भी पढ़े गौतम गंभीर का पारा चढ़ा, डिविलियर्स को लगाई डांट

दोस्ती और स्वाद का मिश्रण

दोस्ती और स्वाद का यह मिश्रण वाकई दिल को छू लेने वाला है। सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान की दोस्ती क्रिकेट के मैदान से परे भी मजबूत है। और जब इस दोस्ती में सफा बेग के हाथ का जादू भी जुड़ जाए, तो मज़े ही दोगुने हो जाते हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click H

Recent News