img

सैम कर्रन और बेयरस्टो का आखिरी मैच, पंजाब की कप्तानी किसके हाथ?

Sangeeta Viswas
1 week ago

IPL 2024: सैम कर्रन और बेयरस्टो का आखिरी मैच, पंजाब की कप्तानी किसके हाथ? गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ पंजाब ने आईपीएल 2024 में अपनी 5वीं जीत दर्ज की।

लेकिन अब एक नई मुश्किल

यह जीत भले ही पंजाब के लिए खुशी का मौका हो, लेकिन उनके लिए एक नई मुश्किल भी खड़ी हो गई है। दरअसल, टीम के कप्तान सैम कर्रन और स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अब आईपीएल 2024 से बाहर हो जाएंगे।

ये भी पढ़े सचिन तेंदुलकर हुए सफा बेग के हाथ के खाने के मुरीद, खास लफ्जों में की तारीफ

क्यों हो रहे हैं बाहर?

सैम कर्रन और जॉनी बेयरस्टो को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए इंग्लैंड टीम से जुड़ना है। अन्य इंग्लिश खिलाड़ियों के विपरीत, ये दोनों खिलाड़ी पंजाब किंग्स के साथ थोड़ा लंबा रुके थे।

IPL 2024: The Last Match Of Sam Curran And Bairstow, Who Will Captain Punjab?

तो कौन करेगा कप्तानी?

सैम कर्रन के जाने से पंजाब किंग्स के सामने एक बड़ी चुनौती है। शिखर धवन पहले से ही चोटिल हैं और अब कप्तानी की जिम्मेदारी किसके हाथों में होगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

क्या जितेश शर्मा या शशांक सिंह को मिलेगी कप्तानी?

जितेश शर्मा और शशांक सिंह दोनों ही युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। जितेश शर्मा विकेटकीपिंग भी करते हैं, जो उन्हें एक मजबूत दावेदार बनाता है। वहीं, शशांक सिंह इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

ये भी पढ़े  विराट कोहली का इमोशनल बयान: जुनून और लगन की कहानी

अंतिम मैच का रोमांच

पंजाब किंग्स का आखिरी मैच 19 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। यह मैच भले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद खेला जाएगा, लेकिन कप्तानी की इस नई जिम्मेदारी के साथ यह मैच और भी रोमांचक बन जाएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click H

Recent News