img

शादी से पहले पिता बन गए थे SRH के कप्तान पैट कमिंस

Sangeeta Viswas
1 month ago

शादी से पहले पिता बन गए थे SRH के कप्तान पैट कमिंस. पिछले दिनों पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया. वहीं, अब आईपीएल में पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन क्या आप पैट कमिंस की लव स्टोरी के बार में जानते हैं?

कमिंस ने साल 2020 में बेकी बॉस्टन को प्रपोज किया था

पैट कमिंस की वाइफ का नाम बेकी बॉस्टन है. दोनों कपल की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है. पैट कमिंस ने साल 2020 में बेकी बॉस्टन को प्रपोज किया था.

ये भी पढ़े  मौत आए तो आए, क्रिकेट नहीं छोड़ेंगे: 83 साल के एलेक्स स्टील अपनी विकेटकीपिंग में ऑक्सीजन को बाधा नहीं बनने देंगे!

पैट कमिंस ने एक पिकनिक स्पॉट पर फिल्मी स्टाइल में बेकी बॉस्टन को प्रपोज किया था. पिछले दिनों बेकी बॉस्टन ने अपने इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया.

धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई

कमिंस और बेकी की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी और पहली ही मुलाकात में कमिंस उन्हें अपना दिल दे बैठे थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. यहां यह बता दें कि बेकी ब्रिटेन के यॉर्कशायर शहर से हैं.

क्रिकेट में ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया की राइवलरी जगजाहिर है. लेकिन, यह बात दोनों के रिश्तों में कभी आड़े नहीं आई. बेकी और कमिंस के बीच सिर्फ सरहदों का फासला नहीं है, बल्कि उम्र का भी बड़ा फासला है. बेकी की उम्र कमिंस से 3 साल ज्यादा है.

पैट कमिंस और बेकी बॉस्टन माता-पिता बन गए

दरअसल, दोनों कपल जल्द शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लेट होता गया इस दौरान शादी से पहले ही पैट कमिंस और बेकी बॉस्टन माता-पिता बन गए.

ये भी पढ़े  आरसीबी का प्लेऑफ़ बाहर: क्या वे अपने साथ 5 अन्य टीमों को नीचे खींच सकते हैं?

बेकी बॉस्टन इंग्लैंड की रहने वाली है. वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि बेकी बॉस्टन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और अपने पति पैट कमिंस से तकरीबन ढ़ाई से बड़ी हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News