img

राहुल द्रविड़ की विदाई पर रोहित शर्मा का दिल छलका, कहा- “वो मेरे लिए…”

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 WC 2024: राहुल द्रविड़ की विदाई पर रोहित शर्मा का दिल छलका, कहा- “वो मेरे लिए…” टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के लिए एक नया अध्याय शुरू हो चुका है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला आज आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है।

लेकिन इस मैच से पहले एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ अपने कार्यकाल के अंतिम पड़ाव पर हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद उनका कार्यकाल खत्म हो जाएगा।

इस बात की पुष्टि खुद राहुल द्रविड़ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर दी है। वहीं अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी राहुल द्रविड़ की विदाई को लेकर भावुक होते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़े:  क्या बाबर आज़म की कप्तानी पर मंडरा रहा है खतरा?

रोहित का राहुल द्रविड़ के लिए

रोहित शर्मा ने कहा कि “आयरलैंड के खिलाफ जब मैंने अपना डेब्यू किया था तब राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कप्तान थे। वे हम सभी के लिए रोल मॉडल हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए बहुत कुछ किया है। हमने बचपन से उनको खेलते हुए देखा है। वे एक शानदार व्यक्ति हैं।”

द्रविड़ के साथ काम करने का अनुभव

आगे रोहित ने द्रविड़ की विदाई को लेकर कहा कि “मैंने उनको रुकने के लिए मनाने की काफी कोशिश की है लेकिन शायद अब उनको बाकी चीजों का ध्यान भी रखना है। मैंने उनके साथ काफी समय बिताया है, उनके साथ काम करके काफी अच्छा अनुभव मिला है।”

क्या रोहित-द्रविड़ की जोड़ी इस बार लाएगी T20 वर्ल्ड कप?

रवि शास्त्री के बाद राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का कोच बनाया गया था। हालांकि अभी तक राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की जोड़ी कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है।

लेकिन इस बार इन दोनों के पास आखिरी मौका है टी20 वर्ल्ड कप जीतने का। वनडे विश्व कप 2023 में जरूर टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया था लेकिन फाइनल में टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी।

ये भी पढ़े:  स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

क्या रोहित-द्रविड़ की जोड़ी इस बार आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म कर पाएगी? यह तो वक्त ही बताएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News