img

गौतम गंभीर – माउथ फ्रेशनर की आड़ में ‘पान मसाला’ ब्रांड का विज्ञापन करने पर क्रिकेटर से नाराज

Sarita Dey
11 months ago

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आईपीएल फ्रेंचाइजी के मेंटर गौतम गंभीर ने माउथ फ्रेशनर की आड़ में ‘पान मसाला’ ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए कुछ पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की। के बारे में है। उनके अनुसार, युवा प्रशंसकों को बुद्धिमानी से अपना रोल मॉडल चुनना चाहिए क्योंकि सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल और कपिल देव कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं जो अपने जहरीले उत्पादों के लिए जानी जाने वाली कंपनियों और ब्रांडों के विज्ञापनों में दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़े : ऋतुराज गायकवाड़ की इंगेजमेंट की फोटो वायरल, उनकी पत्नी ने इस ख़ास दिन को चेन्नई के लोगों को समर्पित किया

गौतम गंभीर – “घृणित जैसा कि मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि एक खिलाड़ी पान मसाला के लिए एक विज्ञापन करेगा

गौतम गंभीर ने न्यूज 18 इंडिया से कहा कि, ‘घृणित है क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि एक खिलाड़ी पान मसाला का विज्ञापन करेगा और यह बहुत निराशाजनक है क्योंकि मैं एक ही बात कहता रहता हूं और करता रहूंगा, बहुत ज्यादा सोच रहा हूं.’ अपने रोल मॉडल को बहुत सोच-समझकर और विचार-विमर्श के बाद बहुत सावधानी से चुना जाना चाहिए। नाम महत्वपूर्ण नहीं है, उनके कार्य महत्वपूर्ण हैं। कोई भी हो।”

पैसा इतना महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किसी पान मसाले का विज्ञापन करें

उन्होंने कहा, “करोड़ों युवा उन्हें देख रहे हैं और पैसा इतना महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किसी पान मसाले का विज्ञापन करें। पैसा कमाने के और भी कई तरीके हैं। यहां तक कि अगर किसी को पैसे कमाने के कुछ अवसरों को छोड़ना पड़े, क्योंकि वह युवाओं का रोल मॉडल है, तो उसमें वह साहस होना चाहिए।”

यह भी पढ़े : Virat Kohli’ Mother: एक छोटी सी चीज मेरी मां को बहुत खुश कर देती है

इसके अलावा, भारत के 2007 टी20 विश्व कप और 2011 विश्व कप फाइनल जीत के नायक ने याद किया कि जब वह आईपीएल 2018 के बीच क्रिकेट से सेवानिवृत्त हुए थे तब उन्होंने अपना वेतन छोड़ दिया था, जब वह दिल्ली की राजधानियों का हिस्सा थे।

गंभीर – जब मैंने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छोड़ी तो मेरे पास 3 करोड़ रुपए बचे थे

गौतम गंभीर

गंभीर ने कहा, ‘2018 में जब मैंने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छोड़ी थी, तब मेरे पास तीन करोड़ रुपए बचे थे। मुझे वह पैसा मिल सकता था लेकिन मुझे लगता है कि मुझे केवल वही मिलना चाहिए जिसके मैं हकदार हूं न कि जो मैं चाहता हूं।”

Recent News